ग़ाज़ियाबाद : पुनीत माथुर। पिछले एक सप्ताह से पूरे एनसीआर में प्रदूषण से त्रस्त लोगों की तकलीफ़ दूर करने के  लिए लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने ख़ुद अपनी टीम के साथ मोर्चा संभाल रखा है। सोमवार को लगातार दूसरे दिन भी लोनी के प्रमुख मार्गो पर पानी का छिड़काव किया गया। साथ ही कूड़ा एवं प्लास्टिक जलाने वालों के खिलाफ विधायक द्वारा प्रशासन के सहयोग से मुकदमा और चालान की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।


विधायक प्रतिनिधि ललित शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ इंदिरा पुरी, शांति नगर दिल्ली-सहारनपुर मार्ग तो भाजपा युवा नेता विकास मावी ने टीला, कृष्णा विहार और लोनी थानाध्यक्ष भड़ाना ने पुलिस कर्मियों के साथ लोनी तिराहा समेत सभी चौकियों पर पानी का छिड़काव किया।

जहां रविवार को लोनी का एयर क्वालिटी इंडेक्स 1800 को पार कर गया था वहीं सोमवार को लोनी की हवा काफी हद तक साफ नजर आई और एयर क्वालिटी इंडेक्स भी आधे पर आ गया।


बता दें कि लोनी विधायक नन्दकिशोर गुर्जर ने प्रदूषण से निबटने के लिए कल प्रधानमंत्री को पत्र लिख लोनी समेत पूरे एनसीआर में प्रदूषण के लिए वायुसेना व मौसम वैज्ञानिकों की मदद से कृत्रिम बारिश करवाने व एक सप्ताह के लिए सभी निर्माण व उद्योग बन्द करवाने की मांग भी की गई है।
Share To:

Post A Comment: