गाजियाबाद : पुनीत माथुर। गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर एक बार फिर सुर्खियों में है। हालिया मामला लोनी इलाके में खाद्य सुरक्षा अधिकारी की पिटाई का है।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी आशुतोष सिंह आज लोनी में दौरे पर निकले थे तभी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने उन्हें एक दुकान पर कार्यवाही करने की बात कही। जब आशुतोष सिंह ने कहा कि यह उनके विभाग का मामला नहीं है और अगर विभाग में है, तो इसके पास वह सारी चीजें हैं, जिनके माध्यम से यह दुकान बंद करने योग्य नहीं है, तो विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आशुतोष सिंह को अपने ऑफिस पर बुलाया।


आशुतोष सिंह ने विधायक पर आरोप लगाते हुए बताया कि जब वह विधायक नंदकिशोर गुर्जर के ऑफिस पहुंचे तो विधायक ने और उनके साथियों ने उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े तक फाड़ डाले। जब विधायक का इतने पर भी मन नहीं भरा तो उनका फोन भी तोड़ दिया।  बचाव करने आए ड्राइवर के साथ भी विधायक और उसके गुर्गों ने मारपीट की और उसका भी फोन अपने कब्जे में ले लिया।

विधायक के ऑफिस से निकलने के बाद खाद्य सुरक्षा अधिकारी आशुतोष सिंह जिलाधिकारी दफ्तर के पहुंचे और अपनी आपबीती तमाम अधिकारियों को बताई। जिसके बाद सभी अधिकारी आशुतोष सिंह के साथ अपर जिलाधिकारी आवास पर पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही।

अब खाद्य सुरक्षा अधिकारी आशुतोष सिंह द्वारा लगाए गए तमाम आरोपों में कितनी सच्चाई है, यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा।
Share To:

Post A Comment: