K5 news
     जिले में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। सोमवार सुबह अलवर में कोरोना विस्फोट हुआ है! एक ही दिन में अलवर में 58 नए केस दर्ज किये गए हैं आपको बतादे कि अलवर के शहरी और ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना विस्फोट हुआ है! जिसके बाद अलवर सहित सभी प्रदेशों में अब कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10696 हो चुकी है, वहीं, अब तक प्रदेश में कुल मौत का आंकड़ा 241 पहुंच चुका है!  साथ ही रविवार को राजस्थान में 9 मौते हुई हैं!  

संवाददाता धीरज माथुर ने बताया कि जिले में मिले नए कोरोना रोगियों मे सबसे ज्यादा तिजारा से है, इसके अलावा रामगढ, किशनगढ, कोटकासिम, बानसूर, रैणी, बहरोड, कठूमर और मुंडावर मे भी कोरोना के रोगी मिले हैं! बताया गया है कि अलवर शहर की दो कॉलोनी मे कोरोना पॉजिटीव मिलने से प्रशासन मे हडकंप मच गया! संवाददाता धीरज माथुर ने बताया कि शहर की इनदरा कॉलोनी मे 8 और बुधविहार में 2 कोरोना रोगी मिले हैं!  आपको बता दें कि बुधविहार में मिला रोगी जिसकी नाई की दुकान थी! इस युवक ने शिवाजी पार्क कॉलोनी सहित कई जगहो पर घर घर जाकर कटिंग और शेविंग की थी! इनमें से एक अलवर शहर के मीणा पाड़ी क्षेत्र निवासी के नाई कोरोना पॉजिटिव पाया गया है! 
इन दोनों युवकों के संपर्क में कई लोग आए हैं, कई लोगों ने इनसे कटिंग करवाई है, अब प्रशासन के लिए उन लोगों की पहचान करना मुश्किल होगा, वे कौन लोग हैं? और कितने लोगों के संपर्क में आए, इन सब बिंदुओं का पता लगाकर उन्हें क्वारंटीन करने में खासी मुश्किल आने की सम्भावना हैं।
रिपोर्ट ---- धीरज माथुर जयपुर
Share To:

Post A Comment: