शाहजहांपुर।
 जनपद मे हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है एक के बाद एक लगातार हो रही हत्याओं से पूरे जनपद में एक भय का माहौल बना हुआ है जिस माहौल की दहशत में ग्रामीण क्षेत्र की जनता अपने खेतों पर काम करने के लिए जाने से भयभीत होने लगी है। एक-एक दिन में दो दो हत्याओं से माहौल इस तरह भयावह का बना हुआ है जिसका अंदाजा लगाना बहुत ही दुर्बल हो रहा है। जबकि पुलिस प्रशासन जनपद में कानून व्यवस्था दुरुस्त होने की बात कहते हुए नहीं थक रही है। जबकि हकीकत कुछ और ही है।और इस हकीकत से ना तो पुलिस प्रशासन ही परे है और ना ही जनपद की जनता।
जिसके चलते थाना कलान क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थियों में एक युवक का शव खेत मे पड़ा मिला। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा। और साथ ही गांव के कुछ लोगो को पूछ ताछ के लिए 
हिरासत में भी लिया।
 थाना कलान क्षेत्र के गांव चौराबगर की है। गांव के ही मुकेश का शव गांव के पास खाली खेत मे पड़ा मिला खेत मे शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी। मृतक  के पिता प्रेमपाल ने गांव के ही कुछ लोगो पर हत्या का आरोप लगाया हैं। पिता के आरोप के आधारों पर पुलिस ने गांव के उन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उधर मृतक मुकेश कुमार के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ।
Share To:

Post A Comment: