MTV News  घटना बेगूसराय जिला के सहायक थाना मंझौल अंतर्गत हुए दर्दनाक सड़क हादसा में जहां मां-बेटी की मौत हो गई, वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर प्रदर्शन किया जिससे यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास करते दिखे। लेकिन सड़क जाम कर रहे लोगों ने पुलिस की एक ना सुनी।
बताया जाता है कि तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने तीन लोगों को रौंद डाला है। जिसमें मालीपुर निवासी रंजीत चौधरी की पत्नी रीना देवी और उसकी 9 महीने की बच्ची की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक वह अपने भाई श्यामसुंदर के साथ बाइक से अपने मायके मुजफरा से अपने ससुराल मालीपुर जा रही थी। तभी सत्यारा चौक के पास गढ़पुरा की तरफ जा रहे अनियंत्रित मिट्टी लदे ट्रैक्टर की चपेट में आ गया जिससे महिला और उसकी बेटी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
महिला का भाई श्यामसुंदर घायल हो गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने श्यामसुंदर को स्थानीय क्लिनिक में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। फिलहाल आक्रोशित लोगों ने बेगूसराय- रोसड़ा एसएच 55 को जाम कर हंगामा कर रहे हैं।


Share To:

Post A Comment: