पढ़ें चंद्र राशि पर आधारित 13 फरवरी 2020 का लव राशिफल (Daily Love Rashifal) और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा आज का दिन। दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं। तो चालिए पढ़ते हैं आज का लव राशिफल.
मेष
प्रेमी का साथ पाकर मन मतवाला हो रहा है। आपका उतावलापन, ऊर्जा प्रेमी को आकर्षित करेगी। आपके प्यार को परिवार की हरी झंडी मिलेगी।
वृष
लवर के बैंक बैलेंस में बढ़ोत्तरी होगी। भाई बहन को लेकर पति पत्नी के बीच तनाव बना रहेगा। लवर के साथ दिन स्पेशल बनेगा। कुछ लोगों की मुलाकात आज अपने प्यार से होगी। लंबा इन्तजार अब खत्म होगा।
मिथुन
आज आपका मन उलझन में है। प्रेमी आज मिलने से मना कर सकता है। प्रेम संबंधो को लेकर मधुर रहें। आज शांत रहने की आवश्यकता है। समय जीवनसाथी के साथ बिताएं, उनसे प्यारी प्यारी बातें करें।
कर्क
प्रसन्नता और खुशियों भरा दिन। विवाह का रिश्ता आ सकता है। मन में खुशी के लड्डू फूटेंगे। जैसे साथी की कल्पना करते है वैसा साथी मिल सकता है। अकेले युवक युवतियों के नए रिश्ते बनेंगे। 
सिंह
कार्य की वजह से प्रेमी से दूरियां बढ़ जाएंगी। जीवन साथी अपनी मेहनत के बूते पर लक्ष्य की प्राप्ति करेंगे। जीवनसाथी के ऊपर खर्चा होगा। 
कन्या
आज कोई खुशखबरी मिलेगी। अचानक जीवनसाथी की नौकरी लग सकती है। अपने लवर के साथ डेट प्लान करेंगे। डेटिंग साइट्स पर समय गुजर सकता है। 
तुला
प्रेमी से बिना बात के झगड़े से बचें। मधुर व्यवहार लव पार्टनर को आकर्षित करेगा। संगीतमय वातावरण में मुलाकात हो सकती है। पति-पत्नी में विश्वास बढ़ेगा। साथी के आकर्षण से मन पुलकित रहेगा। 
वृश्चिक
दिन भर रोना, रूठना, मनाना चलता रहेगा। कुछ जातकों को सरकारी कार्य से फायदा मिल सकता हैं। आज आप काम में व्यस्त रहेंगे। परिवार को समय नहीं दे पाएंगे। जरूरत है अहंकार को नियंत्रण में करने की। 
धनु
आज आपका मन खुश रहेगा। प्रेम संबंधो को लेकर आपका दृष्टिकोण बदल सकता है। अहंकार में कोई कड़वी बात किसी से भी ना कहें। उत्तेजना को नियंत्रण में रखें। नए दोस्त बनेंगे। जीवन में नए साथी का आगमन हो सकता है। कुछ जातकों को सरकार से फायदा मिलेगा। 
मकर
प्रेमी का प्यार जीवन में उमंग भरेगा। कुछ जातकों की मुलाकात पुराने लवर से भी हो सकती हैं। स्कूल या कॉलेज के पुराने प्रेमी से मुलाकात, यादों को ताजा कर देगी। साथी का आकर्षण आपको प्रभावित करेगा। 
कुंभ
आज आपके लिए रोमांटिक और खूबसूरत दिन रहेगा। पति-पत्नी की उलझनें कम होंगी। हर वक्त पार्टनर आस पास रहेगा। नए रिश्ते बनेंगे।
मीन
प्रेमी से तकरार हो सकता है। कसमें वादे सब पूरे करने की कोशिश में आप ज्यादा भावुक हो जाएंगे। कुछ अकेले युवक युवतियों को मन का मीत मिलने में समय लग सकता है

Share To:

Post A Comment: