नाबालिग ने 8 साल के मासूम बच्चे को चाउमिन खिलाने के बहाने सुनसान इलाके में ले जाकर पहले दुष्कर्म किया और फिर पत्थर से कूंचकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • सीसीटीवी फुटेज से सुलझी मासूम के कत्ल की गुत्थी
  • मानेसर के प्लॉट से बरामद हुआ था मासूम का शव
बुरी संगत का असर इतना भी खौफनाक हो सकता है, यह किसी ने शायद सोचा भी नहीं होगा. बुरी संगत में पड़ा नाबालिग ने पहले 8 साल के मासूम बच्चे को चाउमीन खिलाने के बहाने सुनसान इलाके में ले गया, जहां उससे दुष्कर्म किया और फिर पत्थर से कुचलकर मासूम की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
वारदात 3 जनवरी की है जो हरियाणा के मानेसर में घटी. मानेसर के नाहरपुर इलाके से 8 साल के मासूम बच्चे के अपहरण के बाद उसकी बेहरमी से हत्या कर दी गई थी. अबोध बच्चे का शव एक खाली पड़े प्लॉट से मिला था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही तफ्तीश शुरू कर दी थी. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो उसमें एक व्यक्ति बच्चे को लेकर जाता नजर आ रहा था, लेकिन उसकी पहचान बड़ी चुनौती बन गई थी.
पुलिस ने संदेह के आधार पर एक नाबालिग किशोर से इस संबंध में पूछताछ शुरू की, तो वह कांपने लगा. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पूछताछ में उसने बताया कि गलत काम करने के दौरान वह बार-बार विरोध करते हुए शोर कर रहा था. पास पड़ा एक पत्थर उठाकर उसके सिर पर कई बार मारा, तो वह शांत हो गया. उसके बाद गलत काम (दुष्कर्म) किया और मार डाला.

यह घटना रात 8 से 9 बजे के बीच की है. तब मासूम अपने घर के बाहर खेल रहा था. पुलिस के अनुसार आरोपी नाबालिग है. हालांकि उसकी सही उम्र का अंदाजा नहीं लग सका है. पुलिस ने हत्यारोपी नाबालिग को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया, जहां से उसे बाल सुधार गृह फरीदाबाद भेज दिया गया.
Share To:

Post A Comment: