बेगूसराय: इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के विशनपुर से आ रही है जहाँ बीती रात रविवार को एक शादीशुदा महिला ने फांसी लगा आत्महत्या को अंजाम दे दिया। मौके पर से मृतका के द्वारा जो सुसाइड नोट लिखा गया था, सुसाइड नोट पुलिस के हाथ लग गया है।
जानकारी के अनुसार घटना बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 39 नौलखा विशनपुर निवासी पप्पू कुमार गुप्ता की धर्मपत्नी 25 वर्षीय निक्की कुमारी ने अपने शराबी पति की आदतों से काफी तंग आकर ससुराल में रविवार की रात्रि में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली ।घटना की सूचना पाकर मृतका के मायके बाले जब बेटी के घर पहुंचे तो ससुराल के सभी लोग फरार थे।मृतक लड़की के नाना और उसकी मां के द्वारा नगर थाने की पुलिस को सूचना जब दी गई तो घटनास्थल पर अपने दल बल के साथ नगर थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सबसे पहले शव को पंखे से उतारकर अपने कब्जे में लिया और देर रात्रि लगभग 11:30 बजे में पोस्टमार्टम कराने के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया।जिस समय पुलिस ने शव को बरामद किया था ।उस समय लड़की के पास से एक सुसाइड का नोट लिखा हुआ पुलिस ने बरामद किया ।उस साइड नोट में लड़की ने आत्महत्या करने के पहले अपने पति ,ससुर, सास के बारे में सारी बातें लिखकर के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने उसके बाद मृतका के पति पप्पू को गिरफ्तार कर लिया बांकी लोगों का खोज कर रही है। आपको बता दें कि पप्पू और निक्की को एक नौनिहाल बच्चा भी है जो अभी तक दूध पीना भी नहीं छोड़ा है।
Share To:

Post A Comment: