• उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट करके प्रशांत किशोर पर बोला हमला
  • मोदी का आरोप-लालटेन पार्टी के लिए काम कर रहे हैं प्रशांत किशोर
  • पटना. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रशांत किशोर पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि लालू से नीतीश कुमार की फिर से दोस्ती कराने में असफल रहने के बाद वे सीएए को बहाना बनाकर नीतीश पर हमला कर रहे हैं।
    बुधवार को मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में एनडीए सरकार की वापसी प्रशांत किशोर को फूटी आंखों भी नहीं सुहायी, इसलिए वे लालू प्रसाद से नीतीश कुमार की फिर दोस्ती कराने में लगे रहे। जब उनकी दाल नहीं गली, तो नागरिकता कानून को बहाना बना कर नीतीश कुमार को निशाना बनाने लगे। दरअसल वे लालटेन पार्टी के लिए काम करने लगे हैं, इसलिए उन्हें न राजद राज के भ्रष्टाचार दिखते हैं, न एनडीए सरकार में हर गांव-घर तक पहुंची बिजली दिखायी पड़ती है। 2005 से बिजली की खपत में पांच गुना वृद्धि हुई, लेकिन पीके बिहार को लालटेन युग में लौटाने की मुहिम चलाने का ठेका ले चुके हैं।
    मोदी ने कहा कि जदयू से राजद का गठबंधन बेनामी सम्पत्ति और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर टूटा था। तत्कालीन महागठबंधन सरकार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव आज तक अपने खिलाफ लगे आरोपों का बिंदुवार जवाब नहीं दे पाये। भाजपा ने गरीब बिहार को मध्यावधि चुनाव के बोझ से बचाने के लिए बिना शर्त जदयू का समर्थन किया, जिससे भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस रखने वाली एनडीए सरकार बनी और विकास को गति मिली।

Share To:

Post A Comment: