1. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पहुंचा
  2. भारत का दौरा करने वाले सातवें अमेरिकी राष्ट्रपति हैं ट्रंप
  3. ट्रंप के साथ अमेरिका की प्रथम महिला और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भी
अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का विमान लैंड कर गया है। पीएम मोदी उनका स्वागत गले मिलकर किया। ट्रंप, भारत अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुशनर भी साथ हैं। उनके साथ बारह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी मौजूद हैं। डोनाल्ड ट्रंप, पीएम मोदी के साथ एक रोड शो करेंगे और मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में वह 1,00,000 से अधिक लोगों की विशाल भीड़ को संबोधित करेंगे। सुबह से ही मोटेरा स्टेडियम के बाहर लोगों ने पहुंचना शुरू कर दिया। यह कार्यक्रम 'हाउडी मोदी!' कार्यक्रम की तर्ज पर आधारित है, जो पिछले साल सितंबर में ह्यूस्टन में आयोजित हुआ था।
  • अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे पीएम मोदी

    अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का विमान लैंड कर गया है। पीएम मोदी उनका स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंच गए हैं।
     
  • 11:38 AM

    डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप अहमदाबाद एयरपोर्ट पर लैंड कर गए हैं

    अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का विमान गुजरात एयरपोर्ट पर लैंड कर गया है। ट्रंप भारत अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुशनर भी साथ हैं। उनके साथ बारह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी मौजूद हैं।
  • 11:36 AM

    Donald Trump India Visit 2020: पीएम मोदी ट्वीट कर बोले अतिथि देवो भव:

     अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कुछ ही देर में भारत पहुंचने वाले हैं। वह यहां पीएम मोदी के एक रैली में शामिल होंगे और मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप के दौरान लोगों को संबोधित करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट किया, अतिथि देवो भव:
  • 11:31 AM

    Namaste Trump 2020: कुछ ही देर में गुजरात पहुंचेंगे ट्रंप

    गुजरात: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी लेडी मेलानिया ट्रंप के आगमन से पहले अहमदाबाद में एयरपोर्ट सर्कल पर मौजूद कलाकार। अब से कुछ ही देर में ट्रंप यहां पहुंचने वाले हैं।
     
  • 11:29 AM

    गुजरात में ट्रंप का स्वागत करना सम्मान की बात- विजय रूपाणी

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा से पहले गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि अपनी पहली भारत यात्रा पर गुजरात आने वाले ट्रंप का स्वागत करना हमारे लिए सम्मान की बात है।
  • 11:13 AM

    VIDEO: मोटेरा स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम जारी

    गुजरात के अहमदाबाद में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के आगमन से पहले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में कलाकार कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे हैं।


  • 11:07 AM

    BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली मोटेरे स्टेडियम पहुंचे

    BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रम्प में शामिल होने पहुंचे हैं।
     
  • 10:58 AM

    'हाउडी मोदी!' कार्यक्रम की तर्ज पर आधारित है 'नमस्ते ट्रंप'

    सोमवार सुबह से ही मोटेरा स्टेडियम के बाहर लोगों ने पहुंचना शुरू कर दिया। यहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप  नमस्ते ट्रंप मेगा इवेंट के दौरान लोगों को संबोधित करने वाले हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी साथ होंगे। यह कार्यक्रम हाउडी मोदी! कार्यक्रम की तर्ज पर आधारित है, जो पिछले साल सितंबर में ह्यूस्टन में आयोजित हुआ था।
  • 10:55 AM

    अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नृत्य कार्यक्रम

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के आगमन से पहले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नृत्य कलाकारों का एक समूह कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहा है।
  • 10:33 AM

    अहमदाबाद में रोड़ शो

     गुजरात: कलाकारों के साथ-साथ अहमदाबाद हवाई अड्डे से मोटेरा स्टेडियम तक जाने वाले मार्ग पर दर्शक भी मौजूद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ एक रोड शो करेंगे और आज मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में भाग लेंगे।
  • 10:30 AM

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंचे

     प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंच गए हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप, एक उच्च-स्तरीय प्रतिनिधिमंडल के साथ आज यहां पहुंच रहे हैं।
  • 10:25 AM

    ट्रंप ने कहा- कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत दौरे पर पहुंचने से ठीक पहले एक और ट्वीट किया है। ट्रंप ने हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा, हम भारत आने के लिए तत्पर हैं। हम रास्ते में हैं, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे।
  • 10:21 AM

    आगरा- ताजमहल क्षेत्र में अर्धसैनिक बलों की तैनाती

    अमेरिका राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप भारत दौरे पर आगरा भी जाएंगे। वह ताजमहल का दीदार करेंगे।राष्ट्रपति की यात्रा से पहले सुरक्षा व्यवस्था पर आगरा के एसपी रोहन पी बोत्रे ने कहा कि ताज महल क्षेत्र को सुरक्षित किया गया है। ताजमहल क्षेत्र में अर्धसैनिक बलों की तैनाती होगी और उसके अंदर नागरिक बल और सीआईएसएफ की तैनाती होगी। यहां तक ​​कि एनएसजी और एटीएस भी यहां आए हैं।उन्बोंने कहा अमेरिका की सुरक्षा एजेंसियों और भारतीय एजेंसियों के बीच उचित समन्वय है।
  • 10:20 AM

    दोपहर में गुजरात पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ आज दोपहर में गुजरात पहुंचेंगे। ट्रंप साबरमती गांधी आश्रम की यात्रा के बाद शहर के मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप नामक कार्यक्रम में 1,00,000 से अधिक लोगों की विशाल भीड़ को संबोधित करेंगे। अहमदाबाद से अमेरिकी राष्ट्रपति और प्रथम महिला राष्ट्रीय राजधानी पहुंचने से पहले आगरा में एक संक्षिप्त ठहराव करेंगे, जहां वे ताजमहल का दौरा करेंगे।
     
  • 10:13 AM

    गुजराती व्यंजनों का लुत्फ उठाएंगे डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी

    समाचार एजेंसी आइएएनएस के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप, अहमदाबाद में गुजराती व्यंजनों का लुत्फ उठाएंगे। फॉर्च्यून लैंडमार्क होटल के शेफ सुरेश खन्ना ने इसकी जानकारी दी। वे ट्रंप के लिए तैयार किए जाने वाले व्यंजनों के प्रभारी हैं। उन्होंने बताया कि फॉर्च्यून सिग्नेचर कुकीज़, नायलॉन खमन, ब्रोकोली और मक्का समोसा, दालचीनी सेब पाई जैसे व्यंजनों को परोसा जाएगा। इसके अलावा आइस टी, स्पेशल अदरक चाय, और स्नैक्स भी होगा।
     
  • 10:09 AM

    Namaste Trump: मोटेरा स्टेडियम के बाहर लोगों की लंबी कतारें

    अहमदाबाद में मोटेरा स्टेडियम के बाहर लोगों की लंबी कतारें लगी हुई हैं, आज यहां नमस्ते ट्रंप’कार्यक्रम से पहले स्टेडियम के आसपास के लोग वहां पहुंच रहे हैं।
  • 10:08 AM

    स्कूली बच्चों का एक समूह डांस कर रहा है

    गुजरात: अहमदाबाद हवाई अड्डे के पास स्कूली बच्चों का एक समूह डांस कर रहा  है। वे उन कलाकारों में से हैं, जो आज अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के रोड शो के दौरान प्रदर्शन करने वाले हैं।
     
  • 09:58 AM

    घुड़सवार पुलिसकर्मी मोटेरा स्टेडियम के बाहर गश्त कर रहे हैं

    गुजरात : घुड़सवार पुलिसकर्मी अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के बाहर गश्त कर रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम आज स्टेडियम में आयोजित होगा।
  • 09:42 AM

    पीएम मोदी अहमदाबाद के लिए रवाना

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए हैं। वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ एक रोड शो करेंगे और आज मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में भाग लेंगे।
  • 09:39 AM

    भारत और अमेरिका के राष्ट्रीय ध्वज के साथ स्कूल के छात्र खड़े हैं

    गुजरात: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप और अन्य गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत करने के लिए भारत और अमेरिका के राष्ट्रीय ध्वज के साथ, अहमदाबाद में साबरमती आश्रम के पास सोला भागवत स्कूल के छात्र खड़े हैं।
  • 09:36 AM

    नृत्य कलाकारों का प्रदर्शन

    गुजरात: जम्मू - कश्मीर के नृत्य कलाकारों का एक समूह अहमदाबाद में साबरमती आश्रम के पास प्रदर्शन कर रहा है। ये उन कलाकारों में शामिल हैं, जो आज अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के रोड शो के दौरान प्रदर्शन करेंगे।
  • 09:32 AM

    दिल्ली में होर्डिंग्स

    दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होर्डिंग्स दिल्ली में लगे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति और प्रथम महिला अहमदाबाद और आगरा का दौरा करने के बाद आज यहां पहुंचेंगे।
  • 09:23 AM

    Namaste Trump Live Updates: मोटेरा स्टेडियम में लोगों का प्रवेश शुरू

    गुजरात: अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में लोगों का प्रवेश शुरू हो गया है, जहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में भाग लेंगे। राष्ट्रपति ट्रंप आज एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल के साथ भारत आ रहे हैं।
  • 09:19 AM

    साबरमती आश्रम के बाहर सुरक्षा कड़ी

    गुजरात: अहमदाबाद में साबरमती आश्रम के बाहर सुरक्षा कड़ी, अमेरिकी सुरक्षा के स्निफर डॉग भी मौजूद। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज आश्रम का दौरा करेंगे।
  • 09:16 AM

    पीने के पानी के लिए कुल 16 स्पॉट बनाए गए

    गुजरात: अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के बाहर पीने के पानी के लिए कुल 16 स्पॉट बनाए गए हैं। स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम के लिए आने वाले लोगों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था करने के लिए अमदवाद नगर निगम के कम से कम 3 कर्मचारी हर स्पॉट पर तैनात हैं।
  • 09:12 AM

    मोटेरा स्टेडियम के बाहर सुरक्षा कड़ी

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा से पहले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, जहां वह आज नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं।
     
  • 09:11 AM

    मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम

    गुजरात: अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम आयोजित होगा। राष्ट्रपति ट्रंप आज एक उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल के साथ भारत आ रहे हैं। पीएम मोदी उनके साथ रोड शो में शामिल होंगे और स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।
  • 08:58 AM

    दो दिवसीय भारत यात्रा पर डोनाल्ड ट्रंप

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज दो दिवसीय यात्रा पर भारत आएंगे। यह उनका भारत का पहला आधिकारिक दौरा होगा।  वह भारत का दौरा करने वाले सातवें अमेरिकी राष्ट्रपति होंगे। ट्रंप के साथ अमेरिका की प्रथम महिला और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप और बारह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल होगा। इसमें अमेरिकी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार रॉबर्ट ओ ब्रायन, वाणिज्य सचिव विल्बर रॉस और ऊर्जा सचिव डैन ब्रोइलेट सहित अन्य शामिल हैं।
     
Share To:

Post A Comment: