रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चर्चे लंबे वक्त से हो रहे हैं. दोनों हमेशा एक साथ स्पॉट किये जाते हैं. उनके फैंस को भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था. फाइनली अब ये खुशखबरी भी आ गई है. अब दोनों की शादी की डेट भी आउट हो गई है. आपको बता दें ये शादी बिग बजट वाली होगी. बॉलीवुड की ये शादी जिसका सभी को इंतज़ार हैं. आइये आपको बताते हैं रणवीर और आलिया के शादी के डेट के बारे में जो उन्होनें मीडिया से बातचीत के दौरान बताया.
आपको बता दें इनदोनो का यह अफेयर करीब 2 साल से चल रहा हैं. जो अब जाके शादी का रूप लेने के लिए तैयार है. दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी और इसी के बाद वे शादी कर लेंगे. आलिया-रणबीर की शादी 18 दिसंबर 2020 यानी शुक्रवार के दिनतय हुई है. खबर है कि दोनों शादी मुंबई में ही करेंगे. शादी की सभी रस्में दोनों परिवारों के घर में आयोजित की जाएंगी. शादी के बाद जो पार्टी ऑर्गनाइज होगी, वह मुंबई के 5 स्‍टार होटेल में रखी जाएगी.
आलिया-रणबीर की शादी की जो तारीख निकलकर आई है, उसके पीछे सबसे बड़ी वजह रणबीर के पिता ऋषि कपूर हैं. वह चाहते हैं कि बेटे की शादी जल्दी से जल्दी हो जाए. बता दें, बीते साल ऋषि की तबियत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए न्यूयॉर्क में लंबे समय तक रहना पड़ा था. 2 दिन पहले एक बार फिर से उनकी तबियत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में ऐडमिट करवाना पड़ा. ऐसे में परिवार ने फैसला किया कि अब रणबीर की शादी की तारीख पक्की हो जानी चाहिए.
Share To:

Post A Comment: