जम्मू-कश्मीर के बडगाम पुलिस ने एक आतंकी गिरोह का उद्भेदन किया है। पुलिस ने पांच आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। ये सभी 'इस्लामिक स्टेट इन जम्मू-कश्मीर' के सदस्य बताए जा रहे हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि ये आतंवादियों को पनाह देने और उन्हें जरूरी सामान मुहैया कराने में शामिल थे।
हाल ही में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बडगाम से हिजबुल मुजाहिदीन के एक ग्रुप का उद्भेदन किया था। छादूरा इलाके से तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आतंकियों में आमिर शाफी डार, शाबिर अहमद गनी और मुदसिर अहमद खान का नाम शामिल है। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस तीनों से पूछताछ की।
Budgam(J&K) Police: Terror module busted in Budgam,5 terror associates arrested. On preliminary inquiry found the arrested are affiliated with
terrorist outfit Islamic State in Jammu and Kashmir (ISJK) and are involved in providing shelter and logistic support to terrorists.
Twitter पर छबि देखें
74 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

इससे पहले 7 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर पुलिस ने लाल चौक पर ग्रेनेड फेंकने में शामिल जैश के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि जैश सहयोगियों की पहचान नावेद उल लतीफ, शकील अहमद बंद और शमशाद मंजूर के रूप में की गई है। वे सभी दक्षिण कश्मीर के रहने वाले हैं।
Share To:

Post A Comment: