खूंटी से मालदा ले जा रहा था 27 किलो अफीम, मैग्जीन लोड देशी पिस्टल भी बरामद
पाकुड़. जिले के पुलिस कप्तान राजीव रंजन सिंह द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश पर मंगलवार को देर शाम लिट्टीपाड़ा पुलिस ने मैग्जीन लोड एक देशी पिस्टल के साथ लगभग एक करोड़ रुपए के अफीम के साथ एक तस्कर को धर दबोचा है। बुधवार को एसपी राजीव रंजन ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी।

एसपी ने बताया कि लिट्टीपाड़ा थाना प्रभारी सुमन कुमार थाना क्षेत्र के करियोडीह उच्च विद्यालय के समीप वाहन चेकिंग अभियान में जुटे थे। इसी क्रम में पुलिस ने जब एक नैनो कार को रोकने का इशारा किया तो कार रुकते ही उसमें सवार दो लोग भागने लगे। उनमें से एक को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया जबकि, दूसरा व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। 
जांच में मिला मैग्जीन लोड देशी पिस्टल व 27 किलो अफीम
पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति की तालाशी लेनी शुरू की तो उसके कमर में रखे मैग्जीन लोड एक देशी पिस्टल तथा 10 हजार 270 रुपए बरामद किया गया। इसके अलावे नैनो कार के सीट के नीचे छुपाकर रखे गए लगभग एक करोड़ रुपए कीमत की 27 किलो 120 ग्राम अफीम भी बरामद की गई। एसपी ने बताया कि पूछताछ के क्रम में पकड़े गए तस्कर की पहचान पश्चिम बंगाल के मालदा निवासी प्रदीप मंडल के रूप में की गई है। प्रदीप खूंटी से अफीम खरीदकर तस्करी के लिए पश्चिम बंगाल के मालदा ले जा रहा था। एसपी ने बताया कि अफीम तस्करी के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए प्रदीप मंडल से उसके फरार साथी व रैकेट के बारे में पूछताछ कर रही है।
Share To:

Post A Comment: