मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रतनपुर विष्णुपुर में बुधवार की देर शाम बदमाशों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर रामदीरी रामनगर निवासी स्व. नगीना सिंह के 26 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार उर्फ गुजरा की हत्या कर दी। मृतक हाल में ही जेल से निकला था और उसके विरुद्ध अलग-अलग थानों में करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं।
दो को पुलिस ने हिरासत में लिया
हत्या की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजबिंदु प्रसाद ने शव के पोस्टमार्टम के बाद सदर अस्पताल भेज पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से एक कारतूस व एक खोखा बरामद किया है। देर रात ही तीन बदमाशों को दो देसी पिस्तौल व चार कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है लेकिन उनकी पहचान को अभी खुलासा नहीं किया गया है। हत्या के पीछे शराब के धंधे का लेन-देन बताया जाता है हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।
पूजा कर घर लौट रहा था
मिली जानकारी के अनुसार बीते 27 जनवरी को राजीव कुमार उर्फ गुजरा के बड़े भाई की शादी हुई थी, बुधवार को वह रतनपुर विष्णुपुर स्थित काली मंदिर में नवदंपती व स्वजनों के साथ पूजा करने आया था। लौटने के क्रम में काली मंदिर के समीप ही चार की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।
पुलिस कर रही मामले की छानबीन
घटना के बाद से पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ के आधार पर ही हत्या के कारणों को खुलासा होगा। स्वजनों ने किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है। ग्रामीणों व स्वजनों से मिले इनपुट के आधार पर पुलिस काम कर रही है
Share To:

Post A Comment: