बेगूसराय। मंगलवार की रात फुलवड़िया थाना क्षेत्र के आरकेसी प्लस टू विद्यालय के समीप बोलेरो सवार अपराधियों ने पिता के साथ बाइक से घर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान बीहट नगर परिषद के वार्ड संख्या- दो निवासी हरिशंकर राय के पुत्र 25 वर्षीय गौतम कुमार उर्फ प्रिस कुमार के रूप में हुई है। हत्या की सूचना मिलते ही फुलवड़िया थानाध्यक्ष ज्योति कुमार ने मौके पर पहुंच शव को अन्त्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। अन्त्यपरीक्षण के बाद हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने शव के साथ राजवाड़ा दुर्गा स्थान के सामने बरौनी-जीरोमाइल सड़क को घंटों जाम कर हंगामा किया। घटना का कारण सरस्वती पूजा के दौरान राजवाड़ा निवासी कुछ युवकों से विवाद होना बताया जाता है।
सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे गढ़हरा थानाध्यक्ष अजीत कुमार व फुलवड़िया थानाध्यक्ष ज्योति कुमार ने हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन देकर काफी मशक्कत के बाद लोगों को सड़क जाम खत्म करने के लिए राजी किया। इस दौरान वाहन चालकों समेत राहगीरों को भारी फजीहत का सामना करना पड़ा।
इस संबंध में मृतक के पिता ने फुलवड़िया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस के समक्ष दिए बयान में कहा गया है कि मंगलवार की रात वे अपने पुत्र के साथ बाइक से रेलवे मार्केट से घरेलू सामान लेकर लौट रहे थे। आरकेसी प्लस टू विद्यालय के समीप पीछा कर रहे बोलेरो सवार सात की संख्या में अपराधियों ने बाइक रोक कर गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर आकाश कुमार व भोला राय ने चेहरे पर गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक अभाविप का सक्रिय कार्यकर्ता बताए जाते हैं। सरस्वती पूजा के दौरान उनका आकाश कुमार के साथ डीजे पर फरमाइशी गाना बजाने जैसी मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले के अनुसंधान व आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में लगी है।
Share To:

Post A Comment: