Bigg Boss 13 finale: सलमान खान का फेमस शो बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट्स के बीच खट्टी मीठी नोक झोंक और रोमांस कगा तड़का लिए दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है। हालांकि अब इस शो का फिनाले करीब आ चुका है। ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता है कि इस साल सलमान खान के शो बिग बॉस 13 का विजेता आखिर कौन होगा। इन सबके बीच टीवी स्टार और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट दलजीत कौर अपने हॉट ब्लैक लुक के साथ इस शो में एंट्री करने वाली हैं। 

बता दें, बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट दलजीत कौर ने भी इस शो में हिस्सा लिया था। हालांकि वो इस शो में इविक्ट होने वाले सबसे पहले कंटेस्टेंट्स में  से एक रहीं। लेकिन अब एक बार फिर दलजीत कौर बिग बॉस 13 के फिनाले में धमाकेदार एंट्री के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें, वो शो में अपनी दोस्त रश्मि देसाई को सपोर्ट करने वाली हैं।
दलजीत कौर ने बिगबॉस में हिस्सा लेने के लिए टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा से ब्रेक ले रखा था। उन्होंने इस शो में एंट्री लेने से अपना पहले एक फोटोशूट भी करवाया था। जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। दलजीत ने इन फोटोज में एक ब्लैक कलर का ड्रेस कैरी किया हुआ है।   
दलजीत कौर ने अपने इस ब्लैक हॉट लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ था। जो दलजीत की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। 
बिग बॉस 13 के फिनाले में अपनी धमाकेदार एंट्री की जानकारी दलजीत कौर ने खुद अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फैंस से पूछा, बताओ मैं कहां हूं।

Share To:

Post A Comment: