जयपुर: 

राजस्थान के बूंदी जिले के एक गांव में बुधवार सुबह बारातियों से भरी एक बस नदी में गिर गई. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि गंभीर रुप से घायल 5 लोगों को कोटा के अस्पताल में रेफर किया गया है. शुरुआती जानकारी के अनुसार कोटा से बारात सवाईमाधोपुर जा रही थी. बस में कुल 30 लोग सवार थे. इस घटना के सामने आने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जाहिर करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि बूंदी में हुई घटना के बारे में जानने के बाद दुखी हूं. जिन्होंने अपने प्रियजनों को इस हादसे में खोया है उन शोक संतृप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना. मैं सभी घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'
I am deeply saddened to learn about the tragic accident in in which 24 people have lost lives after the bus fell into river Mej.. My heartfelt condolences to the bereaved families who have lost their loves ones in this tragedy. I wish speedy recovery to all injured.
185 people are talking about this


जानकारी के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ बस की रफ्तार काफी तेज थी. नदी के पुल पर बस अनियंत्रित हो गई और नदी में जा गिरी. जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के अनुसार, यह हादसा उस समय हुआ जब यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई. शुरुआती खबरों के अनुसार, हादसे में कम से कम 24 लोगों के मरने की आशंका है, कई अन्य घायल हैं और बचाव तथा राहत कार्य शुरू कर दिया गया है.
Share To:

Post A Comment: