मेष

11 फ़र॰ 2020

मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता हो सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
वृष

11 फ़र॰ 2020

बातचीत में संयत रहें। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
मिथुन

10 फ़र॰ 2020

आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन से रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। कुटुम्ब में किसी बुजुर्ग को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्‍य का ध्यन रखें। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
कर्क

11 फ़र॰ 2020

आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। भवन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। वाणी में सौम्यता तो रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। खर्चों की अधिकता रहेगी। किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
सिंह

11 फ़र॰ 2020

मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन आत्मविश्वास में कमी आएगी। भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। लाभ में वृद्धि होगी। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। खर्च अधिक रहेंगे। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
कन्या

11 फ़र॰ 2020

मन अशान्त रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र कर विस्तार हो सकता है। स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। पिता का स्वास्थ्य विकार हो कसते हैं। आय में कमी आ सकती है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
तुला

11 फ़र॰ 2020

आत्मविश्वास में कमी आएगी। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।
 कारोबार में वृद्धि के लिए किसी मित्र का साथ मिल सकता है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
वृश्चिक

11 फ़र॰ 2020

सेहत का ध्यान रखें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। बातचीत में सन्तुलन बनायें रखें। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। क्रोध के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। भाई-बहनों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
धनु

11 फ़र॰ 2020

आत्मसंयत रहें। परिवार में क्लेशपूर्ण वातावरण हो सकता है। मन अशान्त रहेगा। खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।  नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
मकर

11 फ़र॰ 2020

अपनी भावनाओं को वश में रखें। आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन अशान्त रहेगा। सम्पत्ति-भवन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेगें। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। भवन के रख-रखाव एवं साज-सज्जा पर खर्च बढ़ेंगे। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
कुंभ

11 फ़र॰ 2020

मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी भी रहेगी। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी।परिवार के साथ घूमने-फिरने का कार्यक्रम बन सकता है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
मीन

11 फ़र॰ 2020

कला एवं संगीत के प्रति रूझान रहेगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संयत रहें। भाइयों के सुख में कमी आ सकती है। स्वास्थ के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)
Share To:

Post A Comment: