गाजियाबाद : पुनीत माथुर। बुधवार को अखिल भारत हिंदू महासभा, ग़ाज़ियाबाद द्वारा कलेक्ट्रेट पहुंच कर जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ज्ञापन सौंपा गया।  इस ज्ञापन द्वारा अखिल भारत हिंदू महासभा ने प्रधानमंत्री से डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं वीर सावरकर को भारत रत्न सम्मान दिए जाने की मांग की गई।

इस अवसर पर  अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बी.के. शर्मा 'हनुमान' ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा देश को सशक्त बनाने और देश की जनता की  खुशहाली के लिए रोज ही ऐतिहासिक निर्णय लिए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हाल ही में प्रधानमंत्री द्वारा कोलकाता बंदरगाह का नाम बदलकर अखिल भारत हिंदू महासभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम पर किया जाना देश के राष्ट्रभक्त महापुरुषों का सम्मान है। इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी जी व भारत सरकार की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है।

बी.के. शर्मा 'हनुमान' ने बताया कि आज ज्ञापन द्वारा प्रधानमंत्री मोदी जी से मांग की गई है कि  अखिल भारत हिंदू महासभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं वीर सावरकर विनायक दामोदर दास के त्याग व बलिदान का सम्मान करते हुए इन दोनों महापुरुषों को भारत रत्न सम्मान दिया जाए।

उन्होने कहा कि हमें विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी जी इन महापुरुषों को भारत रत्न से सम्मानित कर अखिल भारत हिंदू महासभा के आत्मविश्वास को मजबूती प्रदान करेंगे।

इस अवसर पर आर.सी. शर्मा,  सुभाष शर्मा, एस.के. सिकदर,  एम.के. मंडल, डी.के. बोस,   एस.के. मलिक, सुनील कुमार,  एस.के. विश्वास आदि मौजूद थे।
Share To:

Post A Comment: