नई दिल्ली : पुनीत माथुर। हैदराबाद पुलिस द्वारा डा. रेड्डी के बलात्कारियों और हत्यारे चारों नर पिशाचों के आज तड़के एनकाउंटर करने पर सोशल मीडिया पर देश भर से लोगों की हर्ष भरी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

निर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि जिस तरह हैदराबाद के मामले में पुलिस ने न्‍याय किया उसी तरह निर्भया के दोषियों को भी  मिलनी चाहिए थी न कि इस केस को सात साल तक लटकाया जाना था।

मेरी बेटी के बलात्कारियों को फांसी की सजा सुप्रीम कोर्ट ने दी है लेकिन अभी तक उनको फांसी पर नहीं लटकाया गया। हमको अभी तक न्‍याय नहीं मिला है।

उधर उ.प्र. की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी हैदराबाद पुलिस की तारीफ़ करते हुए उ.प्र.पुलिस को सीख लेने की नसीहत दी है।
मायावती ने कहा कि बलात्कारियों के साथ यही होना चाहिए। जब इसी तरह उनके एनकाउंटर होंगे तभी इस तरह के शैतानों के मन में भय पैदा होगा और वो किसी भी माँ बेटी पर गलत नज़र डालने से भी कांपेगे।

बता दें कि हैदराबाद में महिला डॉक्‍टर से गैंगरेप के बाद  जलाकर ह’त्‍या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है।

चारों को मौका ए वरदात पर क्राइम सीन रिकंस्‍ट्रक्‍शन के लिए ले जाया गया था, लेकिन यहां से इन्‍होंने भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने इन्‍हें मार  गिराया।

आज सुबह पुलिस कमिश्‍नर मौके पर पहुंचे और चारों आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने की पुष्टि की।

मृतक आरोपियों के शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए महमूदनगर अस्‍पताल ले जाया गया है।
Share To:

Post A Comment: