गाजियाबाद : पुनीत माथुर। इंदिरापुरम  हत्या व आत्महत्या मामले मे पुलिस ने बुधवार को मृतक गुलशन के साढ़ू राकेश वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। गुलशन ने अपने और परिवार की मौत का जिम्मेदार उसे ही बताया था।

बता दें कि वैभवखंड की कृष्णा अपरा सफायर सोसायटी में रहने वाले जींस कारोबारी गुलशन वासुदेव ने अपनी  पत्नि परमीना उर्फ परवीन और  बिजनस पार्टनर संजना उर्फ गुलशन के साथ मंगलवार सुबह 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली थी। गुलशन के घर में उसकी 18 साल की बेटी कृतिका और 14 साल के बेटे ऋतिक के साथ ही पालतू खरगोश भी मृत मिले थे।

जानकारी के अनुसार 4 साल पहले गुलशन के साढ़ू राकेश वर्मा ने 2 करोड़ रुपए लेकर  वापिस नहीं किए थे। तब गुलशन ने राकेश और उसकी माँ के ख़िलाफ़ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था और दोनों की गिरफ्तारी भी हुई थी।

2 करोड़ के नुकसान के बाद गुलशन ने दिल्ली का फ्लैट बेच कर गांधीनगर में जीन्स मैन्युफैक्चरिंग का कारोबार शुरू किया। इस दौरान उन्होंने कोलकाता की सिटी लाइफ कंपनी में 80 लाख भी लगाए थे।

सोमवार रात गुलशन  को एक दोस्त से उस कंपनी के फ्रॉड कर के भागने की जानकारी मिली। बस उसके बाद ही उसने पत्नी और पार्टनर के साथ मिल कर बच्चों को मार कर ख़ुद भी आत्महत्या का फ़ैसला किया और मंगलवार की सुबह अपने फैसले को अंजाम दे दिया।
Share To:

Post A Comment: