गाजियाबाद : पुनीत माथुर।  लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर व अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने से आम जनता भयभीत है । या तो भ्रष्ट अधिकारियों को अपनी मनमानी करने दें या जो भी रोकेगा  तो  उस पर सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज हो जाएगा।

विडंबना देखिए कि जो फूड इंस्पेक्टर के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप हैं और भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित भी हो चुका था ऐसे अधिकारियों के कहने पर विधायक पर मारपीट का मुकदमा दर्ज हो जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

आज महसूस हो रहा है कि उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार नहीं चल रही, भ्रष्ट अधिकारियों की सरकार चल रही है।

या तो जनता इन भ्रष्ट अधिकारियों की मनमानी चलने दे या रोकेंगे तो मुकदमा दर्ज हो जाएगा।

बड़े दुख और अफसोस के साथ  आज गाजियाबाद के प्रतिष्ठित समाज सेवी बी.के.शर्मा हनुमान ने प्रेस वार्ता में ये विचार रखे।

उन्होंने कहा कि या तो यह मुकदमा वापस हो अन्यथा सरकार जनता के जन आंदोलन और  आक्रोश के लिए तैयार हो जाए।इस जन आंदोलन की जिम्मेदारी शासन व प्रशासन की होगी।

लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर जो लगातार जनता की पीड़ा को अधिकारियों के साथ निस्तारण का काम करते हैं, भ्रष्ट अधिकारियों पर अंकुश लगाने का कार्य करते हैं, जिनके पास जनता अपनी समस्याओं के समाधान पाती है, ऐसे जनप्रतिनिधि पर भी मुकदमा दर्ज हो तो बड़े शर्म की बात है।

अब तो कोई जनप्रतिनिधि किसी अधिकारी से कोई वार्ता भी नहीं कर सकता, पता नहीं कब उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो जाए।

बी.के. शर्मा हनुमान ने  बताया कि  जल्द ही विधायक  नंदकिशोर गुर्जर का भव्य अभिनंदन किया जाएगा।

इस अवसर पर परमार्थ समिति के चेयरमैन वी.के. अग्रवाल, सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय पदाधिकारी पंडित आर.सी.शर्मा आदि मौजूद रहे।
Share To:

Post A Comment: