ग़ाज़ियाबाद : पुनीत माथुर। एक तो ये बहुत बड़ी उपलब्धि होती है कि MTV और MTV Beats जैसे देश के प्रतिष्ठित व लोकप्रिय चैनलों पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में किसी को हिस्सा लेने के लिए उसका चयन हो उस पर उस कार्यक्रम में विजय पाना तो लाइफ टाईम अचीवमेंट है।

ऐसा ही कुछ कर दिखाया है गाजियाबाद की बेटी सोनाली जेटली ने MTV और MTV Beats पर प्रसारित रियलिटी शो 'मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्स' में सात राज्यों से आए एक से एक धुरंधर प्रतिभागियों को हरा कर एमटीवी मिस सेवन स्टेट्स का ताज अपने नाम करके।

इसी कामयाबी का सेलिब्रेशन शुक्रवार को आरडीसी में आयोजित हुआ जिसमे सोनाली के पिता और दिल्ली एनसीआर आई टी आई ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष आशीष जेटली ने एक प्रेस वार्ता में सभी ग़ाज़ियाबाद वासियों को धन्यवाद दिया।


इस अवसर पर सोनाली के मातापिता की ख़ुशी देखने लायक थी। सोनाली की माँ तो इतनी भावुक थी कि उन्होने कैमरे के सामने आने में असमर्थता जताई।

सोनाली के पिता आशीष जेटली ने न्यूज़ लाइव टुडे को बताया कि बेटी सोनाली का रुझान ग्लैमर वर्ल्ड में देखते हुए उन्होंने उसको प्रोत्साहित किया और सोनाली ने बहुत मेहनत करते हुए ना सिर्फ इस रियल्टी शो में हिस्सा लिया बल्कि उसे जीत कर भी दिखाया।


प्रस्तुत है एमटीवी मिस सेवन स्टेट्स 2019 सोनाली और उनके पिता आशीष जेटली से न्यूज़ लाइव टुडे की बातचीत के कुछ अंश -

Share To:

Post A Comment: