नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को एक बार फिर 'मन की बात' के माध्यम से देश को संबोधित करेंगे। रविवार सुबह 11 बजे पीएम मोदी 'मन की बात' करेंगे। ये पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम का दूसरा सीजन है। दूसरी बार प्रधानमंत्री का पद संभालने के बाद यह नरेंद्र मोदी का पहला 'मन की बात' कार्यक्रम है। चुनाव से पहले व्यस्तता को लेकर उन्होंने ये कार्यक्रम नहीं किया। अब एक बार फिर इस कार्यक्रम की शुरुआत हो रही है। 
बीजेपी के कार्यवाहक अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट किया, 'अगले दो महीने, हम सभी चुनाव में व्यस्त होगें। ये तीन महीने की सारी हमारी जो भावनाएं हैं उन सबको मैं चुनाव के बाद एक नए विश्वास के साथ आपके आशीर्वाद की ताकत के साथ फिर एक बार 'मन की बात' के माध्यम से हमारी बातचीत के सिलसिले का आरम्भ करूंगा...वादे के अनुसार मोदी जी हमारे साथ होंगे।'
लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने मार्च और अप्रैल के लिए इस कार्यक्रम को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया था। अब 4 महीने बाद वो फिर से ये कार्यक्रम करेंगे। अपने पहले कार्यकाल 2014-2019 में प्रधानमंत्री ने अपने रेडियो कार्यक्रम के माध्यम से देश को 53 बार पर संबोधित किया था। 
Share To:

Post A Comment: