आज दिनांक 06.04.2019 (शनिवार) को 32- मिश्रिख लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र की सपा+बसपा प्रत्याशी डॉ. नीलू सत्यार्थी ने तहसील संडीला के अंतर्गत गोपालपुर,शिवपुरी,नरैय्या, किरला सहित करीब दर्जनों ग्रामों का दौरा किया। उन्होंने ग्रामीणों के हर वर्ग युवा,महिला,किसान,बुजुर्ग,व्यापारी सभी से मुलाकात की। इस दौरान पूरे कार्यक्रम में कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ डटे रहे। साथ ही सैकड़ों की संख्या में स्थानीय निवासीगण साथ रहे।

ब्लाक बरावन के अंतर्गत गोपालपुर में बीडीसी वीरपाल कनौजिया ने गांव का भ्रमण कराया, वही नरैय्या प्रधान महिपाल ने भी ग्रामीणों से मुलाकात करवाई। ग्राम पंचायत शिवपुरी,केरला सहित करीब दर्जनों ग्रामों के ग्रामीणों से शनिवार को डॉक्टर नीलू सत्यार्थी ने मुलाकात की। इस दौरान कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों में गजब का उत्साह एवं जोश देखने को मिला। 

इस पूरे क्षेत्र भ्रमण के कार्यक्रम में लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर नीलू सत्यार्थी,बसपा पूर्व विधायक सत्यनारायण उर्फ संतु, सपा कार्यकर्ता अखंड प्रताप सिंह और सपा बसपा गठबंधन के वरिष्ठ नेताओं तथा पार्टी कार्यकर्ताओं सहित सैकड़ों की संख्या में लोग साथ मौजूद रहे।
Share To:

Post A Comment: