प्रेस रिपोर्टर   अर्पित श्रीवास्तव लखनऊ
कैसरबाग थाना पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए मंगलवार को एक महिला ने विधानसभा के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला को समझाकर शांत कराया। महिला को गौतमपल्ली थाने में लाकर पूछताछ की गई।

पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब 11 बजे रश्मि गौतम नाम की महिला विधानसभा के पास पहुंची और अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालने लगी। यह देखते ही वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद इंस्पेक्टर रमेश यादव ने महिला कांस्टेबल के जरिए महिला को शांत कराया।

महिला ने बताया कि उसने कैसरबाग थाने में मॉडल हाउस सरस्वती शिशु मंदिर के प्रिंसिपल विनोद अवस्थी के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप में एफआईआर दर्ज करायी थी। लेकिन कुछ ही समय बाद आरोपी जमानत पर बाहर आ गया और उसे धमकाने लगा।

इसकी शिकायत पुलिस में की गई। लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए रश्मि गौतम के पति राजेंद्र कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी। महिला का आरोप है कि पुलिस विनोद अवस्थी से मिलकर उसे और उसके पति को परेशान कर रही है।
वहीं पुलिस का कहना है कि पुलिस ने दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस की जांच में दोनों मामले फर्जी पाए गए थे, जिसके बाद क्लोजर रिपोर्ट लगा दी गई थी।



Share To:

Post A Comment: