रामप्रकाश राठौर ब्यूरो प्रमुख हरदोई
मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार की अध्यक्षता में जिला स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति एवं फिल्म प्रमोशन एण्ड फेसेलिटेशन कमेटी की बैठक विकास भवन सभागार में संपन्न हुई।

      बैठक में गत बैठक की पुष्टि की गई। इसके साथ ही पत्रकार सदस्यों ने प्रेस क्लब संबन्धी प्रकरण को पुनः उठाया तथा मुख्य विकास अधिकारी से इस पर गंभीरता से विचार करने की अपेक्षा की। पत्रकार बंधुओं के गत बैठक में प्रस्तावित जिला बचत कार्यालय में रिक्त कमरों में से एक कमरे को प्रेस क्लब के रूप में नामित करने का पुनः प्रस्ताव रखा। साथ ही मौका मुआयना के लिये आग्रह भी किया गया। इस पर मुख्य विकास अधिकारी ने तत्काल जिला बचत कार्यालय का मुआयना किया। मुआयने में कोई भी कमरा रिक्त नही पाया गया। इसके साथ ही मुख्य विकास अधिकारी ने अन्य कई कार्यालयों का मुआयना किया ताकि पे्रस क्लब हेतु कोई कमरा मिल सके।

      बैठक में सहकारी बैंक में पत्रकारों के बकाये भुगतान तथा विज्ञापन बीजकों के बकाये भुगतान के प्रकरण के संबन्ध में पत्रकारों ने मुख्य विकास अधिकारी को अवगत कराया। मुख्य विकास अधिकारी ने ए0आर0कोआपरेटिव को तलब कर पत्रकारों के बकाये के भुगतान संबन्धी प्रकरण को यथाशीघ्र निस्तारण के निर्देश दिये। 

      इससे पूर्व सहायक निदेशक सूचना कुमकुम शर्मा ने जिला स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति एवं फिल्म प्रमोशन एण्ड फेसेलिटेशन कमेटी की बैठकों की कार्यवाही को पढ़ा। बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय, सीओ सिटी विजय राना, पत्रकार बंधु अरूण कुमार मिश्र, अभय शंकर गौड़, प्रशांत पाठक, आमंत्रित पत्रकार अतुल कपूर सहित समिति के अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Share To:

Post A Comment: