*प्रदीप कुमार बरनवाल* ब्यूरो चीफ प्रतापगढ़
सगरा सुंदरपुर : जमीन के विवाद को लेकर लालगंज कोतवाली के तेजगढ़ में मंगलवार की शाम बीडीसी मेंबर पर जानलेवा हमला किया गया। घर जाते समय किए गए फायर में वह बाल-बाल बच गए। दूसरे पक्ष ने भी बीडीसी मेंबर पर फाय¨रग करने का आरोप लगाया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।
शहर के मीराभवन निवासी विक्रम ¨सह (30) कमोरा गांव के बीडीसी मेंबर हैं। मंगलवार को शाम पांच बजे वह अकेले शहर से स्कार्पियो से गांव जा रहे थे। उनका आरोप है कि जैसे ही वह तेजगढ़ स्थित प्राइमरी स्कूल के पास पहुंचे तो घात लगाकर बैठे लोग सामने आए और उन पर फायर कर दिया। हालांकि वह बाल-बाल बच गए। गोली गेट से घुसकर सीट में जा घुसी। इसके बाद गाड़ी की रफ्तार तेज करके वह गांव पहुंच गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दिया।
दूसरे पक्ष से सुरेंद्र ¨सह निवासी तेजगढ़ ने विक्रम ¨सह पर फाय¨रग करने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर 100 डायल पुलिस और कमोरा चौकी प्रभारी मौके पर गए। घटना की जांच पड़ताल किया। विक्रम ने सुरेंद्र ¨सह समेत चार लोगों के खिलाफ तहरीर दिया है। सुरेंद्र ¨सह ने भी विक्रम आदि के खिलाफ तहरीर दिया है। दोनों में तेजगढ़ की एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। कुछ दिनों पहले विक्रम ने उस जमीन पर चहरदीवारी बनवाया था, जिसे बाद में गिरा दिया गया था। उस समय सुरेंद्र ¨सह पर आरोप लगा था।
कमौरा चौकी इंचार्ज राकेश ¨सह भदौरिया का कहना है कि दो पक्ष में झगड़े व फाय¨रग की सूचना है। घटना की जांच की जा रही है। दोनों पक्ष ने पहले भी एक दूसरे खिलाफ मारपीट, बलवा का मुकदमा दर्ज कराया था।

Share To:

Post A Comment: