रामप्रकाश राठौर ब्यूरो प्रमुख हरदोईरिपोर्ट-
हुड़दंग एवं उपद्रव करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जायेगीः- विपिन कुमार
जिला शान्ति व्यवस्था कमेटी की बैठक का आयोजन रसखान प्रेक्षागृह में जिलाधिकारी पुलकित खरे की अध्यक्षता में किया गया । इस अवसर पर जिलाधिकारी ने उपस्थित, नगर पालिका/नगर पंचायतों के अध्यक्षों, ग्राम प्रधानों, सदस्यों,गणमान्य व्यक्तियों तथा समाज सेवियों से कहा कि अपने-अपने क्षेत्र में रंगों के पर्व होली को पूर्ण शान्ति, सद्भाव एवं भाईचारे के साथ मनायें तथा जनपद हरदोई की हिन्दू-मुस्लिम एकता को कायम रखें ।

      जिलाधिकारी ने कहा कि होली त्यौहार में शराब पीकर हुंडदंग करने, बाइक पर तीन सवारी चलने पर, अभद्र टिप्पणी करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जायेगी । उन्होने कहा सभी सम्मानित जनप्रतिनिधि, गणमान्य व्यक्ति एवं समाज सेवी अपने क्षेत्रों में सद्भाव एवं भाईचारे के साथ होली का त्यौहार सम्पन्न कराये और देश की अखण्डता को बनायें रखें । जिलाधिकारी ने कहा कि होली के दिन एक बजे तक रंग खेला जायेगा क्योकि रंग के दिन 02 मार्च को जुमा है और इस दिन दोपहर की नमाज अदा की जाती है जो इस बार दोपहर 1.30 बजे अदा की जायेगी । इस अवसर पर जिलाधिकारी ने उपस्थित लोगों को होली की हार्दिक बधाई देते हुए सपरिवार  की खुशी एवं समृद्वि की कामना की ।

      उन्होने सभी नगर पालिका/नगर पंचायतों के अधिशासी अधिकारियों को निर्देश दिये कि नगरों में सफाई व्यवस्था के साथ पानी सप्लाई नियमित बनाये रखी जाये तथा अधिशाषी अभियंता विद्युत आपूर्ति बराबर जारी रखेगें । 

      पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार ने जनप्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि जनपद के सभी क्षेत्रों में पुलिस बल सक्रिय रहेगा और आप लोगों द्वारा दी गयी एक-एक गतिविधि पर नजर रखी जायेगी तथा हुंडदंग एवं उपद्रव करने वालों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी । उन्होने कहा कि जिन थानों में होली का जुलूस आदि निकलते है वहां थानाध्यक्ष पूरी चौकसी बरते तथा अराजक तत्वों को होली से पहले पांबद करें । इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष हरदोई सुखसागर मिश्र सहित अन्य नगर पालिकाओं के अध्यक्ष, प्रधान एवं गणमान्य व्यक्तियों ने हरदोई में होली को आपसी प्रेम एवं सद्भाव पूर्वक मनाने की अपील की तथा जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को आश्वासन दिया कि जनपद में होली पूरे सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाई जायेगी । 

      इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी विमल कुमार अग्रवाल, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी, पश्चिमी, नगर मजिस्टेªट वन्दिता श्रीवास्तव, सभी उप जिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी, सहायक निदेशक कुमकुम शर्मा सहित सभा थानाध्यक्ष आदि मौजूद रहे । 


Share To:

Post A Comment: